1. 26.
    0
    panpa lazım olur diye hintçeye de çevirdim. oda arkadaşım myanmarlı, hintçe biliyor:

    प्रश्न बैच 3/3:
    आर.पी.: सही है, कि सवाल है, "सुनामी क्यों हुआ, दूसरा सवाल है? [दूसरा सवाल लेता है] तो "जीवन के कई रास्ते"

    WLC: हाँ है -

    आर.पी.: - सवाल है के बारे में, "उनमें से एक सही लक्ष्य तक पहुँच जाएगा?" [तीसरा सवाल लेता है] "भगवान वहाँ कोई नैतिक बुराई कर सकता है?"

    ठीक है, आप इन टिप्पणियों में बहुत संक्षिप्त टिप्पणी रख सकते हैं?

    ACG: हाँ ... मैं कोशिश करता हूँ! [] हंसते हुए मुझे नहीं लगता है कि सूनामी की घटना को 'मनमाना था. यह विवर्तनिक प्लेटों और पृथ्वी की सतह के आंदोलन की वजह से हुआ है और वहाँ थे कि ऐसा क्यों हुआ के रूप में अच्छी शारीरिक स्पष्टीकरण. खेद [दर्शकों जवाब] ... ? ओह एक नैतिक जवाब. हाँ, 'नैतिक रूप से उदासीन' मुझे लगता है, शब्द है. अपने आप में, यह सिर्फ कुछ है कि हुआ है और उसके परिणामों की एक बड़ी संख्या में लोगों के लिए बहुत दुखद थे. दुखद है, लेकिन अगर आपको लगता है कि दुनिया भर के उन लोगों से सहानुभूति और समर्थन, हर समय और इतने पर की outpourings.

    दूसरे प्रश्न के बारे में था?

    आर.पी.: यह 'कई संभावनाओं के बारे में था और

    ACG: आह, हाँ, वास्तव में. वास्तव में. आह, उस कहानी के बारे में बात यह है कि यह एक झूठी आधार है जो है कि उस विशेष अवसर पर दरवाजे 'पर्ची' रास्ता है, कि दो काफी अलग आख्यान निर्धारित है. लेकिन, निश्चित रूप से, दरवाजे हमेशा स्लाइड और आप अगले दिन ट्रेन पकड़ने जा रहे हैं और फिर अगले दिन और उसके बाद अगले दिन और इतने पर. हां, तो हर बिंदु पर, हमारे अस्तित्व में प्रत्येक नोड एक जो में संभावनाओं की एक बड़ी संख्या है - के रूप में अपने प्रश्न का तात्पर्य.

    और मुझे लगता है कि समस्या के बारे में सोचने के वहाँ दो बातें कर रहे हैं और एक है, के रूप में चीनी ऋषि ने कहा, "हर लिया अवसर बारह के अवसरों बनाया" तो तुम्हें पता है, यह ज्यादा नहीं है [सूरज tzu?] बात जो एक तुम तुम इसे का सबसे अच्छा है प्रदान की ले.

    और दूसरी बात यह है कि, निश्चित रूप से, एक मनुष्य के मन के विचार एक पर कथा का एक प्रकार लागू करने की कोशिश का विचार है - कहानी का एक प्रकार है. और कहानी के बाद, लोगों के यहाँ एक बहुत [अश्राव्य] की दुनिया में काम पर जा रहा है और इतने पर, चाहे या नहीं आप उस विशेष अवसर पर ट्रेन छूट, कथा सुपर, फिर भी, अभी भी प्रकट करना हो सकता है में लगे हुए हैं क्योंकि तुम खेल में इन बड़े और अब इरादों मिल गया है. तो तुम्हें पता है, मैं 'मनमानापन' या, 'जीवन में महत्वपूर्ण क्षणों का विचार लगता है कि, हालांकि वे निश्चित रूप से समय - समय पर करना होगा, इस तरह के एक महत्वपूर्ण क्षण नहीं है.
    Tümünü Göster
    ···
   tümünü göster